काउंटिंग के लिए कर्मचारियों को दिया जाएगा प्रशिक्षण

आगामी 11 मार्च को होने वाली विधानसभा चुनाव की मतगणना के लिए मेरठ जिला प्रशासन ने प्रशिक्षण का कार्यक्रम जारी कर दिया है। यह प्रशिक्षण दो चरणों में होगा। मतगणना परतापुर स्थित कताई मिल में 11 मार्च को सुबह आठ बजे से होगी। मतगणना के लिए प्रथम प्रशिक्षण कार्यक्रम छह और सात मार्च को सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक होगा। जबकि द्वितीय प्रशिक्षण 10 मार्च को सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक सेंट जोजफ इंटर कालेज कैंट में होगा।

चार पालियों में होगा प्रशिक्षण

द्वितीय प्रशिक्षण के दौरान सभी कर्मचारियों को विधानसभावार ड्यूटी पत्र भी दिया जाएगा। प्रशिक्षण के लिए एडीएम वित्त एवं राजस्व गौरव वर्मा ने आदेश जारी कर दिए हैं। छह मार्च को प्रशिक्षण चार पालियों में होगा। प्रथम पाली में सुबह नौ से 11 बजे तक मतगणना पर्यवेक्षक, द्वितीय पाली में सुबह 11 से लेकर दोपहर एक बजे तक मतगणना सहायक प्रथम, तृतीय पाली में दोपहर एक से तीसरे पहर तीन बजे तक अतिरिक्त माइक्रोआब्र्जवर व चौथी पाली में तीसरे पहर तीन बजे से शाम पांच बजे तक चतुर्थ श्रेणी कर्मियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

7 मार्च को अनुपस्थित कर्माचारियों को प्रशिक्षण

पार्टी संख्या एक से लेकर 133 तक यह प्रशिक्षण दिया जाएगा। जबकि सात मार्च को सुबह नौ से लेकर 11 बजे तक सभी अनुपस्थित मतगणना कर्मियों को दिया जाएगा।1आगामी 10 मार्च को द्वितीय प्रशिक्षण होगा। प्रथम पाली में सुबह नौ से 10:30 बजे तक मतगणना पर्यवेक्षक, द्वितीय पाली में 10:30 से दोपहर 12 तक मतगणना सहायक प्रथम, तृतीय पाली में दोपहर एक से दोपहर ढाई बजे तक अतिरिक्त मतगणना सहायक व चतुर्थ पाली में दोपहर ढाई से शाम चार बजे तक पार्टी संख्या एक से 133 तक दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *