छठे चरण के प्रचार में सीएम समेत सभी दलों ने झौंकी ताकत

छठे चरण के लिए गोरखपुर मंडल में होने वाला चुनाव प्रचार गुरुवार की शाम पांच बजे से बंद हो गया। प्रचार के आखिरी दौर में स्टार प्रचारकों ने ताकत झोंक दी है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंडल के दो जिलों में जनसभाएं कीं तो मुख्यमंत्री की भी मैराथन जनसभाएं आयोजित हुईं। इसके अलावा कांग्रेस, बसपा समेत अन्य दलों के वरिष्ठ नेताओं ने भी सभाएं कीं।
सीएम ने की धुआंधआर रैलियां
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी देवरिया में पांच जनसभाओं के जरिए और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कुशीनगर के तमकुहीराज में अपने प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन मांगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महराजगंज और देवरिया में पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा।
सभी पार्टियों ने झौंकी ताकत
गोरखपुर मंडल में विभिन्न दलों और निर्दलों का मिलाकर कुल 366 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सलेमपुर विधान सभा के नवलपुर में जनसभा को संबोधित किया तो भाजपा नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति और सिने स्टार रवि किशन ने सेवरही में वोट मांगा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने महराजगंज के घुघली के हरपुर तिवारी में संबोधित किया। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.अय्यूब व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.संजय ने महराजगंज के कोटवा परतावल में वोट मांगे। आल इंडिया मजलिस-ए-इतिहादुल मुसलमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी भी यहां रहे। पथरदेवा के मससी और कुशीनगर जनपद के खड्डा के भुजौली में प्रचार किया। भाजपा के स्टार प्रचारक एवं सांसद योगी आदित्यनाथ भी गोरखपुर जिले में छह जनसभाएं की। इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा समेत कई अन्य भी गोरखपुर में रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *